अभिनेता सोनू सूद की कार जब्त, EC ने पोलिंग बूथ पर जाने से रोका; चुनाव में बहन है प्रत्याशी

अभिनेता सोनू सूद की कार जब्त, EC ने पोलिंग बूथ पर जाने से रोका; चुनाव में बहन है प्रत्याशी, पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए मतदान के दौरान मोगा जिले के लांधेके गांव में संदिग्ध गतिविधि किए जाने की खबरों के बाद एक्टर सोनू सूद की कार को जब्त कर लिया गया है.

अकाली दल ने अभिनेता सोनू सूद की अपने बूथ के अलावा दूसरे बूथों में जाने की शिकायत की दर्ज की. इसके बाद चुनाव आयोग ने सोनू के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी कार जब्त कर ली है, जिसके चलते अभिनेता को दूसरी गाड़ी से रवाना होना पड़ा. गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. पुलिस ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देश पर कार को जब्त कर लिया गया है. साथ ही एसडीएम अधिकारी सतवंत सिंह ने सोनू सूद के घर की वीडियो सर्विलांस करने के भी निर्देश दिए.

सोनू सूद के घर से बाहर निकलने पर होगी कार्रवाई

मोगा के जिला पीआराओ प्रभदीप सिंह ने कहा कि सोनू सूद पोलिंग बूथ के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनकी कार जब्त हुई और उनको घर भेजा गया. अगर वह घर से बाहर निकलेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सोनू सूद ने पेश की सफाई

वहीं इस पूरे मामले पर सोनू सूद ने सफाई पेश की है. सोनू सूद ने कहा, ‘हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों से धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला था. कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं. इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें. इसलिए हम बाहर गए थे. अब, हम घर पर हैं. निष्पक्ष चुनाव हों’

पंजाब में हो रहा है चुनाव

बता दें कि पंजाब की सभी 117 सीटों पर मतदान हो रहा है.पंजाब में कांग्रेस,आप, अकाली दल और बीजेपी के बीच जंग है. इसके अलावा आज विधान सभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 59 सीटों पर भी वोटिंग हो रही है. इस चुनाव में यूपी-पंजाब के तमाम दिग्गज नेताओं की साख दांव पर है. यूपी में सुबह 7 बजे से लगातार वोटिंग जारी है.

Read More: Union Budget 2022-2023, Travel Business Ideas And Opportunities, Flipkart Jobs For Freshers Work Home 2022, Pradhan Mantri Solar Panel Yojana And New Government Schemes 2022, Solar Farms Business Ideas

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!